उत्तराखंड : तस्करों ने उधमसिंह नगर पुलिस के बैरियर पर चढ़ाई कार।

कार छोड़ भागे तस्कर, बदमाशों की एक अन्य कार ने टोल का बैरियर भी तोड़ा।

मीडिया ग्रुप, 01 सितंबर, 2023

उत्तराखंड। तस्करों ने पुलभट्टा थाने, किच्छा के निकट लगे उधमसिंह नगर पुलिस के बैरियर पर कार चढ़ा दी। इस दौरान पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। भाग रहे तस्करों का जब पुलिस ने पीछा किया तो वे कार छोड़कर फरार हो गए।

कार से 24 कनस्तर लीसा बरामद किया है। इधर, कार के साथ चल रही एक अन्य कार ने भी बरेली रोड पर बने आमडंडा के टोल पर लगे बैरियर को तोड़ा और फरार हो गई।

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलभट्टा थानाध्यक्ष कमलेश भट्ट ने बताया कि थाने के सामने चेकिंग अभियान चल रहा था।

किच्छा की ओर से लाल रंग की एक कार आती दिखी और इसके पीछे ही एक अन्य कार भी चल रही थी। पुलिस टीम ने कार को रोकने का प्रयास किया तो दोनों कार बैरियर को तोड़ते हुए बहेड़ी की तरफ भाग गईं।

पुलिस टीम ने पीछा किया तो लाल रंग की कार छोड़कर दो लोग ढाबे के पीछे खेतों की तरफ भाग गए। कार की तलाशी ली तो उसमें चाबी निकली हुई थी और दरवाजे खुले हुए थे।

वाहन की पिछली सीट पर 16 कनस्तर में लीसा काले रंग की पन्नी से ढके हुए मिले। वहीं, डिग्गी खोलने पर उसके अंदर भी आठ कनस्तर में लीसा भरा बरामद हुआ।

इधर, बताया गया कि दूसरी कार बहेड़ी की तरफ भाग गई। पुलिस की जानकारी में सामने आया है कि इस कार ने आमडंडा टोल के एक बैरियर को तोड़ दिया और बरेली की तरफ निकल गई।