पुलिस अभिरक्षा से शराब तस्कर को जबरन छुड़ाने का प्रयास का आरोप, 9 के खिलाफ एफआईआर।

मीडिया ग्रुप, 29 जुलाई, 2023

रुद्रपुर। केलाखेड़ा क्षेत्र के ग्राम बरवाला में कच्ची शराब के साथ पकड़े गए तस्कर को छुड़ाने के लिए परिजनों ने हंगामा कर पुलिस टीम के साथ अभद्रता कर मारपीट की। इस दौरान एक पुलिसकर्मी की वर्दी भी फट गई।

पुलिस ने 9 नामजद और अन्य के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी समेत उसके बेटे-बेटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बृहस्पतिवार की शाम केलाखेड़ा के निकटवर्ती गांव बरवाला में मुखबिर की सूचना पर एसआई जितेंद्र खत्री ने पुलिस टीम के साथ कश्मीर को उसके घर के आंगन से कच्ची शराब के साथ दबोच लिया।

आरोपी कश्मीर को थाने ले जा रही पुलिस टीम से उसके परिजन समेत अन्य ने अभद्रता की।आरोपी कश्मीर और अन्य ने पुलिस के साथ मारपीट, गाली-गलौज, धक्का-मुक्की और छीना झपटी शुरू कर दी। इसमें कांस्टेबल दिनेश धपोला की वर्दी फट गई। सूचना पर थाने से अतिरिक्त पुलिस फोर्स भी घटनास्थल पर पहुंच गई।

पुलिस ने गांव बरवाला निवासी आरोपी कश्मीर, उसकी पत्नी, दो बेटे, बेटी, पड़ोसी रिश्तेदार रिछपाल, सतपाल, सोनू, सुरेंद्र सहित अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं  के तहत केस दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी ललित मोहन रावल ने बताया कि पुलिस ने कश्मीर, उसकी पुत्री और पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।