उत्तराखंड : लाखों की स्मैक के साथ यूपी का तस्कर गिरफ़्तार।

मीडिया ग्रुप, 05 फरवरी, 2023

हल्द्वानी। नशा मुक्ति के लिए चलाये जा रहे अभियान में एसपी सिटी हल्द्वानी हरवन्स सिंह, क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी भूपेन्द्र सिंह धौनी के निर्देशन में थानाध्यक्ष काठगोदाम प्रमोद पाठक व प्रभारी एसओजी नैनीताल राजवीर नेगी के नेतृत्व में थाना स्तर पर गठित पुलिस टीम द्वारा क्षेत्र में शांति व्यवस्था कानून व्यवस्था एवं अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम करने हेतु चेकिंग के दौरान एक स्मैक तस्कर से 138 ग्राम स्मैक के बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी ने बताया कि काठगोदाम पुलिस ऑफिसर फिरोज आलम, कांस्टेबल करतार सिंह, कांस्टेबल कुंदन कठायत, कांस्टेबल अशोक रावत ने सुरेश निवासी बरेली को वेलवाल कम्पलेक्स काठगोदाम से 138 ग्राम स्मैक मोटरसाइकिल में तस्करी करते हुये गिरफ्तार कर लिया। बरामद की गयी स्मैक की कीमत 13 लाख से अधिक आंकी गयी है। गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध थाना काठगोदाम पर संबंधित धाराओं के अंतर्गत एनडीपीएस एक्ट में मामला पंजीकृत किया गया है।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह यूपी का रहने वाला है जो अक्सर भारी मात्रा में स्मैक बरेली से लेकर हल्द्वानी व आस- पास के पहाड़ी क्षेत्रो में सप्लाई करता था। अभियुक्त के साथ स्मैक तस्करी में सम्मलित अन्य साथियों को भी तस्दीक किया जा रहा है। पुलिस टीम को एसएसपी ने पांच हजार रूपये ईनाम देने की घोषणा की है।