उधमसिंह नगर : रुद्रपुर में गुरूनानक बालिका इण्टर कालेज में सड़क सुरक्षा शपथ ग्रहण समारोह की पुस्तिकाओं का किया गया वितरण।

मीडिया ग्रुप, 22 सितम्बर, 2022

रिपोर्ट – मनीष ग्रोवर 9837676185

रुद्रपुर। गुरूनानक बालिका इण्टर कालेज रूद्रपुर में ’’सड़क सुरक्षा एक पहल’’ एवं सड़क सुरक्षा शपथ ग्रहण समारोह की पुस्तिकाओं के वितरण हेतु परिवहन विभाग एवं शिक्षा विभाग द्वारा प्राथमिक विद्यालय एवं मध्य विद्यालय के प्रधानाचार्यो की एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया।

कार्यशाला में एआरटीओ विपिन कुमार सिंह ने सड़क सुरक्षा के बारे में विस्तार से बताया है। उन्होने बताया कि सुरक्षित वाहन चलाये व बच्चों को भी सावधानी पूर्वक वाहन चलाने हेतु निर्देशित करें। इस दौरान परिवहन विभाग द्वारा सड़क सुरक्षा से सम्बन्धित प्राधानाचार्यो को पुस्तकें वितरित की गयी।

मुख्य शिक्षा अधिकारी आरसी आर्या ने कहा कि आज जो कार्यशाला में सड़क सुरक्षा की जो जानकारी दी जा रही है उसे सभी प्रधानाचार्य अपने-अपने विद्यालयों में जानकारी दे व सड़क सुरक्षा के नियमो का अवश्य पालन करने के लिये निर्देश करें।

उन्होने कहा कि आज जो सड़क सुरक्षा से सम्बन्धित पुस्तक दी गयी है उसे विद्यालयों में बच्चों को प्रार्थना सभा में अवश्य जानकारी दें। इस दौरान उपस्थित सभी लोगों ने सड़क सुरक्षा की शपथ ली।

इस अवसर पर एआरटीओ काशीपुर आशीष कुमार झा सहित जनपद के खण्ड शिक्षा अधिकारी, प्राथमिक व माध्यमिक विद्यालयों के प्रधानाचार्य आदि उपस्थित थे।