उधमसिंह नगर : हवन यज्ञ के बाद सादगी के साथ रुद्रपुर से भाजपा प्रत्याक्षी शिव अरोरा ने किया नामांकन।

मीडिया ग्रुप, 28 जनवरी, 2022

रूद्रपुर। भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा ने आज हवन यज्ञ के बाद कोविड गाईड लाईन का अनुपालन करते हुए सादगी के साथ अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन से पूर्व भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा ने सबसे पहले पांच मंदिर पूजा अर्चना और बोल मार्केट स्थित गुरुद्वारे में म मत्था टेका । उसके बाद गांधी कालोनी स्थित दक्षिणेश्वर श्री हनुमान मंदिर में अखण्ड ज्योति प्रज्वलित की। इसके बाद गोल मार्केट स्थित गुरूद्वारा में शीश नवाकर अरदास की। तत्पश्चात उन्होंने रम्पुरा स्थित चौरासी घंटा मंदिर में हवन यज्ञ में प्रतिभाग किया।

भाजपा की जीत के लिए आज शहर के कई अन्य स्थानों पर भी आज हवन किया। श्री अरोरा समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे और कोविड गाईड लाईन का पालन करते हुए नामांकन पत्र दाखिल किया। श्री अरोरा के नामांकन में प्रस्तावकों के रूप में शहर के प्रथम नागरिक अनुसूचित समाज के रामपाल सिंह, पर्वतीय समाज से वन विकास निगम के अध्यक्ष सुरेश परिहार, बंगाली समाज से मण्डी समिति चेयरमेन केके दास शामिल रहे।

नामांकन के बाद भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा ने समर्थकों एवं कार्यकर्ताओं का पुनः आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की निष्ठा ओर जनता के आशीर्वाद से एक बार फिर रूद्रपुर समेत पूरे जनपद की सभी सीटों पर भाजपा का परचम लहराने जा रहा है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार और धामी सरकार की नीतियां इस चुनााव में उनकी जीत का आधार बनेंगी। श्री अरोरा ने कहा कि वह रूद्रपुर को विकास का मॉडल बनाने का विजन लेकर चुनाव मैदान में उतरे हैं। जनता के आशीर्वाद से वह रूद्रपुर की समस्याओं के निराकरण का मार्ग प्रशस्त करेंगे। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में एक बार फिर जनता का रूझान भाजपा की ओर है।

भाजपा की लहर आने वाले दिनों में प्रचण्ड लहर में तब्दील होने जा रही है। उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से विधायक बनने के बाद जनभावनाओं के अनुरूप विकास कार्यों को धरातल पर उतारना और केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों का लाभ जन जन तक पहुंचाना उनकी प्राथमिकता होगी।