फिल्मी दुनियां : कॉमेडियन कपिल शर्मा की जिंदगी पर फिल्म बनाने की तैयारी, फ़िल्म का नाम भी तय।

मीडिया ग्रुप, 15 जनवरी, 2022

कॉमेडियन कपिल शर्मा की पॉपुलैरिटी देश ही नहीं विदेश में भी है। हर कोई उनके ह्यूमर से वाकिफ है और उन्हें उनकी हाजिर जवाबी को लेकर काफी पसंद भी करता है। लेकिन हर कोई उनकी जिंदगी की चुनौतियों और मुश्किलों से वाकिफ नहीं है, जिसे पार कर वो यहां तक पहुंचे हैं। लेकिन अब उनकी कहानी को हर किसी तक पहुंचाने की तैयारी शुरू हो गयी है।

कपिल की जिंदगी पर अब एक बायोपिक का एलान हुआ है, जिसका शीर्षक है- फनकार। मकर संक्रांति के पावन पर्व पर कपिल की बायोपिक की घोषणा की गयी है।

इस फिल्म का निर्देशन फुकरे बना चुके मृगदीप सिंह लाम्बा करेंगे, जबकि निर्माण महावीर जैन कर रहे हैं। फिल्म की स्टार कास्ट का एलान अभी नहीं किया गया है। कपिल शर्मा ने बतौर कलाकार एक लम्बा और संघर्षपूर्ण सफर तय किया है। स्टैंड अप कॉमेडी शो से शुरुआत करने वाले कपिल ने अपने नाम का शो शुरू करने से पहले खुद भी कई कॉमेडी रिएलिटी शोज में हिस्सा लिया था।

अपनी हाजिर जवाबी और कहने के अंदाज से गुदगुदाने वाले कपिल फिल्मी पर्दे पर भी डेब्यू कर चुके हैं। कपिल ने 2015 में आयी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म किस किस को प्यार करूं से बतौर एक्टर डेब्यू किया था।

अब कपिल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी अपना शो लेकर आ रहे हैं, जिसका टाइटल कपिल शर्मा- आई एम नॉट डन येट है। यह स्टैंड अप कॉमेडी शो है, जिसमें कपिल अपने किस्से कहानियों से हंसाएंगे।

साउथ के जाने-माने ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट से फैंस को इस बात की जानकारी दी है कि जल्द ही उन्हें कपिल शर्मा की बायोपिक फिल्म देखने को मिलेगी।

रमेश बाला ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। निर्माता महावीर जैन ने कपिल शर्मा की जिंदगी पर एक फिल्म बनाने का प्लान बनाया है। इस फिल्म का नाम फनकार होगा, जिसे फुकरे डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा डायरेक्ट करेंगे।