Viral: विदेशी शख्स ने इंजन के आगे खड़े होकर बनाया वीडियो, नहीं होगा अपनी आंखो पर यकीन

सोशल मीडिया की दुनिया में अक्सर कई स्टंट वीडियो देखने को मिलते रहते हैं। इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद आप हैरान रह जाते हैं। कई बार स्टंट वीडियो इतने खतरनाक होते हैं कि उन पर यकीन करना पाना भी मुश्किल हो जाता है। हाल ही में इंटरनेट पर बांग्लादेश से एक ऐसे ही स्टंट का वीडियो सामने आया है। जिसमें एक विदेशी शख्स कुछ लोगों के साथ मिलकर ट्रेन के इंजन के आगे खड़े होकर वीडियो बनाता नजर आ रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो-

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक विदेशी शख्स ट्रेन के इंजन पर खड़ा हो गया है। उसके साथ बांग्लादेश के भी कुछ लोग खड़े हैं। चलती हुई ट्रेन के इंजन पर खड़े होकर शख्स पहले तो हैरान नजर आता है लेकिन फिर वो इसे एम्यूजमेंट पार्क की राइड की तरह इन्जॉय करने लगता है। हैरानी के साथ हंसी भी उसके चेहरे पर साफ नजर आती है। लेकिन वीडियो देखकर आप तब हैरान रह जाएंगे जब वीडियो के आखिर में एक छोटा सा बच्चा भी आपको इंजन पर ही खड़ा नजर आएगा। विदेशी शख्स पूरी सावधानी के साथ बगल में खड़े बच्चे का ध्यान रखता नजर आता है।

ट्रेन के इंजन के आगे खड़े होकर विदेशी शख्स के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, तो वहीं कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘बांग्लादेश में क्या जिंदगी की कोई कीमत नहीं है’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘जेल नहीं हुई इस स्टंट के लिए’।