Viral Video: एक बार फिर दिल्ली मेट्रो बना जंग का अखाड़ा, चप्पल से युवक को पीटने का वीडियो हुआ वायरल

दिल्ली मेट्रो में आए दिन नाच-गाना, लड़ाई- झगड़ा और बवाल देखने को मिलता रहता हैं। इसके लिए DMRC (डीएमआरसी) की लगातार चेतावनी भी जारी कर रही है, लेकिन फिर भी इस तरह की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में दिल्ली मेट्रो से एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दो लोगों के बीच चप्पल से घमासान युद्ध होता नजर आ रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो-

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिल्ली मेट्रो के अंदर दो युवकों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया है। विवाद ऐसा बढ़ा कि दोनों में से एक युवक नीचे झुका और पांव से चप्पल निकालकर दूसरे के गाल पर दे मारी। मेट्रो के अंदर मौजूद आसपास लोग भी यह सब देखकर हैरान थे। इतने में उस दूसरे शख्स ने भी चप्पल मारने वाले को थप्पड़ पर थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए और उसके बाल पकड़कर खुद वहां से हट गया। इस दौरान चप्पल वाला शख्स उसके पीछे दौड़ा लेकिन तभी एक अन्य यात्री ने उसे रोका और मामले को खत्म करा दिया।

दिल्ली मेट्रो में चप्पल से घमासान युद्ध होते इस वीडियो को एक्स पर @gharkekalesh नाम के प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक 8 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और लाइक भी किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘बस यही सब देखने के लिए मेट्रो में जाता हूं’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘दिल्ली मेट्रो में ये सब नजारा आम होता जा रहा है’।