Viral Video: कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में प्रचार करते नजर आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल

लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान चल रहा है। देश के 19 राज्यों और 2 केंद्र शासित प्रदेशों के 102 लोकसभा क्षेत्रों में शुक्रवार को मतदान हुआ। दूसरे चरण के उमीदवारों के आवेदन पत्र भरने का भी शुक्रवार को आखिरी दिन था। वहीं कांग्रेस उम्मीदवार और सोलापुर से विधायक प्रणीति शिंदे ने भी शक्ति प्रदर्शन करते हुए अपनी उम्मीदवारी दाखिल की।

बता दें कि कांग्रेस उम्मीदवार और सोलापुर से विधायक प्रणीति शिंदे शाहरुख खान के जैसे दिखने वाले व्यक्ति के साथ प्रचार करते नजर आए। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख खान जैसा दिखने वाला व्यक्ति सोलापुर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार प्रणीति शिंदे के लिए प्रचार करता नजर आ रहा है।

कांग्रेस उम्मीदवार का प्रचार करते शाहरुख खान के इस हमशक्ल के वीडियो को @SunainaHoley ने अपने एक्स पर शेयर किया है। वीडियो में शाहरुख खान का ये हमशक्ल एक अस्थायी तंबू में एक वाहन के ऊपर खड़े होकर दर्शकों की ओर हाथ हिलाते हुए दिखाई दे रहा है।


चुनाव प्रचार करते इस वाहन को एक बैनर से सजाया गया है, जिसमें कांग्रेस नेताओं राहुल गांधी, नाना पटोले और अन्य के साथ शिंदे की भी तस्वीर है। शाहरुख खान के इस हमशक्ल को देखकर कई लोगों को आश्चर्य हुआ कि क्या शाहरुख खुद प्रणीति शिंदे को प्रमोट करने के लिए रैली में आए थे। इस डुप्लीकेट शाहरुख को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी और सभी लोगों ने अपने फोन से वीडियो बनानी शुरू कर दी।