रुद्रपुर : व्यापारी को बंधक बनाकर महिला ने मांगी रंगदारी, दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की दी धमकी

रुद्रपुर में एक महिला ने पहले एक व्यापारी से दोस्ती की। इसके बाद उसे घर बुलाया और साथी के सहयोग से बंधकर बनाकर परिजनों से ढाई लाख रुपये की रंगदारी मांगी। आरोप है कि व्यापारी से मारपीट भी की गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस कार्यालय में एसपी क्राइम चंद्रशेखर आर घोड़के ने बताया कि मंगलवार को गल्ला मंडी निवासी जुगल किशोर ने पंतनगर थाने में विक्की अहुजा निवासी मलिक कालोनी रुद्रपुर और नीलम गर्ग निवासी ओमेक्स कॉलोनी पंतनगर के खिलाफ केस दर्ज कराया। उनका आरोप था कि दोनों ने उसके बेटे विकास तनेजा को सेक्सटाॅर्शन में फंसाकर बंधक बनाया और बलात्कार के केस में झूठा फंसाने का डर दिखाकर ढाई लाख रुपये की रंगदारी मांगी। इस पर पुलिस ने गौरव अहुजा उर्फ विक्की को ग्रीन पार्क से गिरफ्तार किया।

एसपी ने बताया कि रुद्रपुर बाजार में यह बात फैली तो नीलम गर्ग ने 112 में एक व्यक्ति की ओर से डराने धमकाने की झूठी सूचना दी थी। मामले में नीलम गर्ग निवासी गंगेज बी, ओमेक्स कालोनी को उसके फ्लैट से गिरफ्तार किया। वहां पर एसपी सिटी मनोज कत्याल, सीओ पंतनगर तपेश चंद्र मौजूद रहे।

पूछताछ में सामने आया कि विकास व्हाट्सएप पर नीलम से अश्लील चैट करने लगा था। इसके बाद एक जनवरी को विकास को धमकाते हुए नीलम के ओमेक्स स्थित फ्लैट पर बुलाया गया। यहां उन्होंने बंधक बनाकर विकास के साथ मारपीट की।

आरोपियों ने 10 लाख रुपये नहीं देने पर बलात्कार के झूठे केस में फंसवाने की धमकी दी। 10 लाख रुपये में बात नहीं बनी तो फिर ढाई लाख रुपये मांगे गए।

कोई भी व्यक्ति इस प्रकार के सेक्सटाॅर्शन गैंग के जाल में न फंसे। यदि कोई इस प्रकार के गैग से पीड़ित है तो तत्काल नजदीकी थाने में जाकर पुलिस सहायता प्राप्त करे। – चंद्रशेखर आर घोड़के, एसपी क्राइम