उधमसिंह नगर : किसान आयोग के उपाध्यक्ष समेत नौ किसानों के खेतों से मोटर चोरी

उधमसिंह नगर के नानकमत्ता में चोर सक्रिय होने से किसानों में दहशत है। खेतों में सिंचाई के लिए लगी मोटर चोरी होने की लगातार कई घटनाएं हो चुकी है लेकिन पुलिस इन मामलों की रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है। किसान आयोग के उपाध्यक्ष सहित नौ किसानों के खेतों से चोर सिंचाई की मोटर चोरी कर ले गए।

प्रतापपुर नंबर चार निवासी किसान आयोग के उपाध्यक्ष राजपाल सिंह ने पुलिस को तहरीर सौंपी है। इसमें कहा गया है कि 12 दिसंबर की रात चोर उनकी व प्रतापपुर नंबर आठ निवासी बलजीत सिंह, गुरमेज सिंह, मनजीत सिंह, गुरशरण सिंह, बेअंत सिंह सहित नौ किसानों के खेत व घर के आंगन में लगी खेतों में सिंचाई करने वाली मोटर चोरी कर ले गए।

इससे पूर्व भी प्रतापपुर नंबर छह व नौ में त्रिलोक सिंह, रणधीर सिंह सहित कई घरों में चोरी हो चुकी है। चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद है। पुलिस को तहरीर सौंपी गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। संवाद

किसान आयोग के उपाध्यक्ष राजपाल सिंह ने कहा कि क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाएं घटने के साथ ही नशे का धंधा भी पनप रहा है। पुलिस कुछ मामलों में गिरफ्तारी दिखाकर अपने कर्तव्य की इतिश्री कर रही है। चोरी की घटनाओं का मामला जिला मुख्यालय पर आयोजित होने वाले युवा सिख सम्मेलन में मुख्यमंत्री के सम्मुख उठाया जाएगा।