रुद्रपुर : सट्टा खिलाता एक सटोरिया गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 26 सितंबर, 2023

रुद्रपुर। ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस ने गश्त के दौरान मोदी मैदान के पास ऑनलाइन सट्टा खिलाते एक सटोरिया को हजारों रुपए की नगदी व अन्य सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया। उपनिरीक्षक ललित चौधरी मय हमराही का. राकेश खेतवाल व दिनेश चन्द्र के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे।

इसी दौरान मुखबिर से सूचना पर टीम मोदी मैदान के पास पहुंची। जहां एक व्यक्ति बोलता दिखा 1 लगाओ और 9 गुना पाओ और एक डायरी में लोगो से पैसा लेकर कुछ लिख रहा है।टीम ने घेराबंदी कर उसे मौके पर पकड़ लिया। पास खड़े लोग भाग गए।

पकड़े गये व्यक्ति ने अपना नाम पता पलाश चटर्जी पुत्र श्यामल चटर्जीनिवासी गली नंबर 3, दुर्गा मंदिर के पास, संजयनगर खेड़ा बताया। तलाशी लेने पर उसके पास से बाँल पैन, सट्टा डायरी व कुल 3190 रुपये बरामद हुए।

पूछताछ करने पर उसने बताया कि लोगो द्वारा लगाया गया नम्बर जब फरीदाबाद का गाजियाबाद के सट्टा में खुलता है तो उनके द्वारा लगायी गयी रकम का 9 गुना उनको मिलता है नम्बर आँनलाईन खुलता है। जो पैसा मेरी जेब से मिला है वो लोगों द्वारा लगाए गए सट्टा की रकम है। पुलिस ने बरामद सामान कब्जे में लेकर पलाश को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया।