ढाबा स्वामी गिरफ्तार

मीडिया ग्रुप, 23 सितंबर, 2023

उधमसिंह नगर। केलाखेड़ा क्षेत्र में हाईवे स्थित फौजी ढाबा पर हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने 25,000 रुपये के इनामी ढाबा स्वामी हरपाल को गिरफ्तार कर लिया। केलाखेड़ा में 12 सितंबर देर रात हाईवे स्थित फौजी ढाबा के पास चोरी के आरोप में कुछ लोगों ने दो युवकों को पीट कर गंभीर घायल कर दिया था।

इनमें से अफजलगढ़ बिजनौर निवासी असीस की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस ने दोनों पक्ष की तहरीर पर सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। नामजद आरोपी ढाबा मालिक, बाजपुर निवासी धीरज और ग्राम बांसखेड़ा निवासी मनीष के अलावा जांच के दौरान पुलिस के सामने ढाबा मालिक पक्ष के यूपी के स्वार रामपुर निवासी गुरप्रीत, बाजपुर निवासी विकास और सुल्तानपुर पट्टी निवासी कपिल सहित तीन और नाम आए थे।

इसी कारण पुलिस ने धीरज उर्फ केडी, मनीष उर्फ भूरा, गुरप्रीत उर्फ गोपी, विकास उर्फ लक्खा और कपिल को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया था लेकिन ढाबा मालिक हरपाल फरार था। उसे पकड़ने के लिए पुलिस लगातार संभावित स्थानों पर दबिश दे रही थी। वहीं फरार आरोपी हरपाल सिंह के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी किया है।

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बृहस्पतिवार को फरार आरोपी हरपाल सिंह पर 25,000 रुपये का इनाम घोषित किया था। सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस ने आईआईएम कुंडेश्वरी के पास से वांछित ढाबा मालिक हरपाल को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।