उधमसिंह नगर : किच्छा में रंजिशन युवक पर झोंका फायर।

मीडिया ग्रुप, 13 सितंबर, 2023

किच्छा। पुराने झगड़े को लेकर वार्ड नंबर 6 बंडिया में कुछ लोगों द्वारा फायरिंग किए जाने से दहशत का माहौल है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर प्रकरण की जांच करने में जुटी हुई है जबकि कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बंडिया निवासी मनजीत बीते दिवस शाम को अपने घर के बाहर घूम रहा था। उसके साथ उसका दोस्त योगेश, राजू भी थे तभी कुछ लोगों ने हरभजन पर हमला बोल दिया।

बताया जाता है कि हमलावारों ने दो फायर भी किये। चर्चा है कि पुलिस ने फायर में इस्तेमाल खोखे बरामद कर लिये हैं। बताया जाता है कि उक्त युवकों में पूर्व से ही झगड़ा चला आ रहा है। झगड़े की शुरुआत स्थानीय शुगर फैक्ट्री में स्थित क्रिकेट पिच को लेकर हुई थी, जिसमें एक पक्ष द्वारा पिच में थार गाड़ी चलाने को लेकर झगड़ा हुआ था।

बाद में लोगों के द्वारा समझाने पर पिच को सही कर दिया गया था। इस दौरान भी दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी इसी प्रकरण को लेकर दूसरे पक्ष द्वारा मुकेश नामक युवक से 23 जुलाई को मारपीट की गई थी। जिसमें कई लोग नामजद किए गए थे जो जमानत कराकर बाहर आ गए है।

इसी प्रकरण में गत रात्रि एक पक्ष के लोगों ने हरभजन सिंह के घर के पास जाकर उस पर हमला बोल दिया तथा उसकी पिटाई कर दी और फायरिंग कर दी जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पीड़ित पक्ष ने अभी तक तहरीर नहीं दी है।