रुद्रपुर: प्लाट में लगे पेड़ न काटने पर युवक को मिली जान से मारने की धमकी

रुद्रपुर। डॉक्टर कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति को प्लाट बेचने के बाद उसमें लगे पेड़ों को नहीं कटवाने पर गाली गलौज और जान से मारने की धमकी मिलने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर सौंपकर मामले की जांच करने और संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस को सौंपी तहरीर में डॉक्टर कॉलोनी निवासी बलवंत अरोरा का कहना है कि पांच माह पहले उसने एक प्लाट हल्द्वानी निवासी एक व्यक्ति को 26 लाख में बेचा था। इस दौरान 50 हजार रुपये का उसने एग्रीमेंट बनाया था। जिसमें प्लाट में लगे सात पेड़ों को कटवाने की जिम्मेदारी उसकी थी। पेड़ न कटवा पाने की स्थिति में दो माह के भीतर उसे 50 हजार रुपये वापस करने थे। इसके लिए उन्होंने वन विभाग से अनुमति मांगी, लेकिन उन्होंने अक्टूबर माह में अनुमति देने की बात कही।

तहरीर में बलवंत का कहना है कि 4 अक्टूबर की रात वह किसी अधिकारी के साथ बैठे हुए थे। इसी बीच हल्द्वानी निवासी व्यक्ति की कॉल आई, व्यस्त रहने के कारण उन्होंने फोन नहीं उठाया। बाद में जब उसने फोन किया तो उसने रिसीव नहीं किया। इसके बाद उनके मोबाइल पर मैसेज आया कि सुबह वह उसके घर पैसे लेने आ रहा है। जब उन्होंने एक-दो दिन में आने की बात की तो उसने गाली गलौज करने लगा। साथ ही फोन कर उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद से उसका परिवार भयभीत है। बलवंत ने पुलिस से मामले की जांच कर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।