रुद्रपुर: नशे में टल्ली सिपाही ने मारा थप्पड़, खून से लथपथ भाई-बहन पहुंचे थे चौकी

रुद्रपुर। रंपुरा चौकी में तैनात नशे में धुत सिपाही पर भाई-बहन ने थप्पड़ मारने और अभद्रता करने का आरोप लगाया। बताया जा रहा है कि खून से लथपथ भाई-बहन चौकी में फरियाद करने गया था। पीड़ित ने सीओ को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार रंपुरा चौकी की रहने वाली महिला ने बताया कि 30 जुलाई की रात्रि साढ़े 12 बजे कुछ बदमाश प्रवृति के युवकों ने घर में घुसकर उसके व भाई पर धारदार हथियार से हमला कर लहूलुहान कर दिया। जब भाई-बहन जान बचाकर रंपुरा चौकी पहुंचे और हमले की शिकायत की तो पुलिस ने काफी देर तक टालमटोल करते हुए इधर-उधर भेजना शुरू कर दिया, लेकिन डॉक्टरों द्वारा बिना पुलिस के मेडिकल करने से इंकार कर दिया।

इसके बाद देर रात्रि को वह रंपुरा चौकी पहुंचे। जहां चौकी में तैनात पुलिसकर्मी नशे में धुत्त थे। इसी दौरान एक सिपाही ने उसकी छाती पर हाथ मारकर धक्का दिया और भाई-बहन को थप्पड़ मारते हुए धक्का देकर बाहर निकाल दिया। जिस पर बुधवार की सुबह दोनों भाई-बहन ने सीओ सदर निहारिका तोमर को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की।

सीओ सदर निहारिका तोमर ने बताया कि शिकायती पत्र आने के बाद पहले पुलिस मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा पंजीकृत करेगी और पुलिसकर्मी द्वारा अभद्रता की भी जांच करेगी। जांच के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।