रूद्रपुर: पुलिस पर पथराव करने वाले दो और आरोपी गिरफ्तार

रुद्रपुर। कोतवाली क्षेत्र में पुलिसकर्मियों पर किए पथराव के मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा है। मामले में पुलिस दो नाबालिग सहित चार लोगों को पहले ही पकड़ चुकी है।

जानकारी के अनुसार रम्पुरा चौकी में तैनात कांस्टेबल गणेश सिंह और पूरन राम झगड़े की सूचना पर 25 मई की रात सत्ता चौक पर पहुंचे थे। यहां खड़े युवकों को पुलिसकर्मियों ने टोका तो वे हुड़दंग काटने लगे। आरोपियों ने पुलिसकर्मियों पर पथराव कर दिया, जिसमें कांस्टेबल गणेश जख्मी हो गए थे। घायल गणेश की तहरीर पर पुलिस ने सोनू, भूपेंद्र, दीपक, जैकी, राहुल, पंकज सहित अन्य पर केस दर्ज किया था।

28 मई की रात पुलिस ने नामजद आरोपी सोनू, दीपक के साथ ही दो नाबालिगों को पकड़ा था। सोनू और दीपक के कब्जे से एक-एक तमंचा बरामद हुआ था। रविवार को पुलिस टीम ने दो नामजद आरोपी जैकी और भूपेंद्र को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। एसएचओ धीरेंद्र कुमार ने बताया कि इस मामले में चार आरोपी जेल और दो आरोपी बाल संप्रेक्षण गृह भेजे जा चुकी है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की कार्रवाई की जा रही है।