Viral Video: बाइक पर ‘रोमांटिक राइड’ शख्स को पड़ी महंगी, पुलिस ने इस तरह सिखाया सबक

आए दिन सड़कों पर लोग अजीबोगरीब हरकत करते नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर इस तरह के कई वीडियो भी देखने को मिलते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो जमकर वायरल हुआ, जिसमें उसे बाइक पर अपनी प्रेमिका के साथ रोमांटिक होते हुए देखा जा रहा है। बीच सड़क पर आंखें झुका देने वाली लड़का-लड़की की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शख्स को हिरासत में ले लिया और अब शख्स का बिफोर-आफ्टर वाला वीडियो लोगों का खूब हंसा रहा है।

ताजा मामला अहमदाबाद के एक व्यक्ति का बताया जा रहा है, जो अपनी प्रेमिका के साथ सार्वजनिक रूप से रोमांटिक हरकत करके मुसीबत में पड़ गया। दरअसल यातायात नियमों का खुला उल्लंघन करते हुए उनकी बाइक की सवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने शख्स को हिरासत में ले लिया।

अब अहमदाबाद पुलिस ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर अपने आधिकारिक अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जो लोगों का को खूब एंटरटेन कर रहे हैं। इस वीडियो की शुरुआत में पुरुष और महिला बाइक चलाते समय सड़क पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। वह शख्स अहमदाबाद के निकोल रिंग रोड पर बाइक चला रहा था, लेकिन दुर्भाग्य से उसकी असामान्य रोमांटिक सवारी कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए शख्स को हिरासत में ले लिया।

इस वीडियो को देखकर नेटिज़न्स खूब मजे ले रहे हैं और इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी हो रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने कहा, ”उसका लाइसेंस रद्द कर दिया जाना चाहिए और उसे नया लाइसेंस लागू करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए”, जबकि दूसरे ने कमेंट किया, ”आप इस प्रकार के व्यक्ति को ढूंढने और उसे इस प्रकार के वीडियो न बनाने के लिए समझाने के लिए ईमानदारी से काम कर रहे हैं।” हालांकि, कई यूजर्स ने कहा कि लड़की को भी बराबर की दोषी ठहराया है और उसे भी गिरफ्तार किए जाने की बात कही है।