उधमसिंह नगर : सूबेदार मेजर के घर डाका, परिवार को बंधक बनाकर लाखों की लूटी।

मीडिया ग्रुप, 04 जुलाई, 2023

उधमसिंह नगर। गत रात्रि अपना घर कालोनी, काशीपुर में हथियार बंद डकैतों ने एक फौजी के घर धावा बोल कर परिजनों को बंधक बना लिया और घर से लाखों कीमत के सोने चांदी के जेवरात तथा हजारों की नगदी लूट कर ले गये।

घटना से कालोनी के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुचे और उन्होंने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया तथा परिजनों से घटना की विस्तार से जानकारी ली।

मामले की तहरीर पुलिस को दे दी गई है। जानकारी के अनुसार अपना घर सोसाईटी निवासी सूबेदार मेजर मातवर अपने परिवार के साथ सोये हुए थे।

उन्होंने बताया कि मध्य रात्रि करीब 1 बजे तीन डकैत उसके घर के भीतर आ घुसे और उन्होंने धमकाते हुए परिवार के सदस्यों को बंधक बना लिया।

बंधक बनाने के बाद डकैतों ने घर में रखी अलमारी तोड़कर उसमें रखे करीब छः लाख रूपये कीमत के सोने चांदी के जेवरात तथा लगभग 70 हजार रूपये नगद लूट लिए और धमकी देते हुए फरार हो गये।

प्रातः मामले की जानकारी मिलते ही कालोनी वासियों में दहशत का माहौल हो गया। इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के कई अधिकारी भी मौके पर आ पहुंचे।

उन्होंने परिजनों से घटना की विस्तार से जानकारी लेकर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखने के बाद डकैतों का सुराग लगाया जायेगा।