उधमसिंह नगर : किच्छा विधायक ने बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ किया धरना प्रदर्शन।

मीडिया ग्रुप, 15 नवंबर, 2022

किच्छा। नगर में बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ विधायक तिलक राज बेहड़ ने एसपी कार्यालय के गेट पर धरना देकर प्रदर्शन किया। सैकड़ों की संख्या में मौजूद बेहड़ समर्थक और कांग्रेसियों ने पुलिस प्रशासन हाय-हाय के नारे लगाए और निष्पक्ष अधिकारियों की तैनाती की मांग की।

आपको बताते चलें कि चुनाव के बाद से ही लगातार किच्छा में मारपीट की घटनाएं हो रही है। विधायक तिलकराज बेहड़ का आरोप है कि भाजपा और पुलिस के संरक्षण और समर्थन से यह सब हो रहा है।

व्यापारी नेता गुलशन सिंधी का मामला हो या फिर निर्मल हंसपाल के बेटे दीप हंसपाल पर हमले का, सभी घटनाओं का पुलिस ने गलत तरीके से खुलासा किया है। इसी को लेकर बेहड़ ने आज एसएसपी कार्यालय पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी थी। बेहड़ के समर्थन में सुबह से ही कांग्रेसी एसएसपी कार्यालय के गेट पर जमा होना शुरू हो गए थे। अपराह्न करीब 11:30 बजे धरना प्रदर्शन शुरू हुआ जो अभी तक जारी है।

धरना प्रदर्शन में हरनाम सिंह नारंग, महानगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा, पूर्व पालिकाध्यक्ष मीना शर्मा, हरीश बावरा, व्यापारी नेता संजय जुनेजा, हरीश अरोरा, किसान नेता तजेंद्र सिंह विर्क, पार्षद मोनू निषाद, किच्छा पालिका अध्यक्ष दर्शन कोली, राजेश बंसल समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।