रुद्रपुर : दिन भर दिन पॉश कॉलोनियों में बढ़ता देह व्यापार, चार गिरफ़्तार।

मीडिया ग्रुप, 03 अक्टूबर, 2022

रुद्रपुर की पॉश कॉलोनी में सैलून मसाज सेंटर के नाम पर चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है।

पुलिस ने संचालिका समेत तीन युवतियों और एक युवक को गिरफ्तार किया है जबकि एक अन्य युवक मौके से फरार हो गया। वहीं मसाज सेंटर में जबरन नौकरी कर रही तीन युवतियों को पुलिस ने रेस्क्यू किया है।

पुलिस कार्यालय में मामले का खुलासा करते हुए सीओ ऑपरेशन अनुषा बडोला ने बताया कि शहर के सिविल लाइंस में यूनैक्स मसाज सेंटर में पिछले कई दिनों से देह व्यापार संचालित हो रहा था।

वहां पर बाहरी प्रदेश की युवतियों को बुलाया जाता था। सूचना पर शुक्रवार को एंटी ह्यूमन टास्क फोर्स की प्रभारी बसंती आर्य ने अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर छापा मारा।

टीम को कमरे से आपत्तिजनक सामग्री, 4600 रुपये नकद और एटीएम कार्ड के साथ मोबाइल भी मिले हैं।

पुलिस के पहुंचने पर पिपरिया पीलीभीत निवासी आकाश फरार हो गया। वहां पर जबरन काम कर रही रही हरियाणा, दिल्ली व नेपाल की तीन युवतियों ने बताया कि उन्हें सैलून में नौकरी करने के लिए रखा गया था।

वह पर उन्हें नौकरी से निकालने की धमकी देकर जबरन अनैतिक काम करवाया जाता है। पुलिस ने तीनों युवतियों को रेस्क्यू कर हिरासत में ले लिया है।

सीओ का कहना है कि तीनों युवतियों के परिजनों को खबर दे दी गई और उनके बयान लेने के बाद उन्हेें छोड़ दिया जाएगा। पुलिस ने बताया कि सैैलून मसाज सेंटर में ग्राहकों का इंट्री रजिस्टर भी अपडेट नहीं मिला है।

पुलिस ने आरोपी युवक और युवतियों के खिलाफ धारा 370 के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कोर्ट के समक्ष पेश किया है।