रुद्रपुर विधायक अरोरा ने किया बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा, प्रभावित परिवारों को पहुँचाया गया सुरक्षित स्थान।

मीडिया ग्रुप, 17 सितंबर, 2022

रिपोर्ट – मनीष ग्रोवर 9837676185

रुद्रपुर। लगातार हो रही बारिश के कारण निचले इलाकों में जलभराव व बाढ़ जैसी स्थिति के चलते क्षेत्रीय विधायक शिव अरोरा ने ट्रांजिट केम्प क्षेत्र के राजा कालोनी, शिव नगर, आजाद नगर, गोल मड़िया क्षेत्रो का दौरा कर स्थानीय नागरिकों का हाल जाना व प्रभावित परिवारों को सुरक्षित स्थान पर पहुँचाया।

विधायक ने मौके पर प्रशासन के अधिकारियों से वार्त्ता कर बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में राहत बचाव कार्य व उनके भोजन के प्रबंधन के लिये निर्देशित किया। विधायक शिव अरोरा ने स्थानीय नागरिकों से कहा अति वर्षा को देखते हुए आप सभी समय रहते सुरक्षित स्थान पर चले जाएं व आज रात्रि में पानी के स्तर को देखते हुए सचेत रहे।

इस दौरान शिव अरोरा ने स्थानीय लोगों को अवशस्त किया कि प्रशासन आपकी मदद के लिये सदैव खड़ा है किसी भी प्रकार की समस्या के लिये हमारे स्थानीय कार्यकर्ता व प्रशासन से सम्पर्क कर सकते हैं।

विधायक ने कहा अतिवर्षा के कारण काफी जगह पानी भर गया है जिस पर वह स्वयं अपनी नजर बनाए हुए हैं सभी रुद्रपुरवासी बारिश की स्थिति को देखते हुए सचेत रहे।

विधायक ने कहा पीछे वर्ष भी ऐसी हीस्थिति उत्तपन्न हो गयी थी जिसको देखते हुए प्रशासन के अधिकारियों से वार्ता कर हर प्रकार की स्थिति से निपटने के लिये तैयार रहने को कहा था। किसी भी नागरिक को कोई समस्या न आये इसके लिये विधायक स्वयं चिंता कर रहे हैं।

इस दौरान भाजपा महामंत्री धीरेश गुप्ता, सुनील यादव, सत्यपाल गंगवार , प्रेमपाल गंगवार, ललित बिष्ट, गिरिश राठौर, जीके गंगवार व अन्य लोग मौजूद रहे।