ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में ससुराल में तीन मंजिला मकान से गिर कर युवक की संदिग्ध मौत।

मीडिया ग्रुप, 16 सितंबर, 2022

रुद्रपुर। मुंबई से अपने ससुराल रुद्रपुर आए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक के ससुरालियों ने बताया की उसकी मौत तीन मंजिलें मकान से गिर कर हुई है।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही उसके मौत की खबर परिजनों को दे दी है।

ससुराल आए युवक की संदिग्ध परस्थितियों में मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनो के मुताबिक युवक मुंबई से चार दिन पूर्व रुद्रपुर खेड़ा अपने ससुराल आया हुआ था।

आज सुबह लगभग पांच बजे वह तीसरे माले में गया था तभी उसका पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गया। जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद ससुराल वालो ने मृतक के परिजनों को सूचना दी।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के सर में घाव के निशान है।

सीओ आशीष भरद्वाज ने बताया की तीसरी मंजिल से गिर कर एक युवक की मौत की सूचना मिली है। सूचना पर पहुंची पुलिस से शव को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी है। पीएम रिपोर्ट में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्यवाही की जाएगी।