उधमसिंह नगर : रुद्रपुर विधायक अरोरा ने एडिशनल एसपी व यातयात अधिकारियों के साथ की बैठक।

मीडिया ग्रुप, 14 सितंबर, 2022

रिपोर्ट – मनीष ग्रोवर 9837676185

रुद्रपुर। नगर में ई रिक्शा टूक टूक चालको को हो रही समस्या के निमित क्षेत्रीय विधायक शिव अरोरा ने किच्छा बाईपास रोड स्थित मोदी मैदान में में एकत्रित हुए टूक टूक चालको के बीच पहुँचकर उनकी समस्याओं को सुना।

इस दौरान विधायक शिव अरोरा ने कहा निश्चित रूप से रुद्रपुर में गरीब बस्तियों में अधिकांश लोग ई रिक्शा चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे हैं और पीछे कुछ दिनों से टूक टूक चालको हो आ रही समस्याओं को मध्यनजर यह समस्या निवारण हेतु बैठक का आयोजन हुआ है।

जिसमें विधायक के समक्ष टूक टूक चालको के प्रतिनिधियों द्वारा अपनी प्रमुख समस्याओं से अवगत करवाया जिसमे विधायक शिव अरोरा ने कहा नियमानुसार चलने वाले टूक टूक का उत्पीड़न या आवश्यक चलान कारवाही बिल्कुल बर्दाश्त नही की जाएगी।

विधायक ने कहा रोड नियम का पालन करते हुए निर्धारित रुट पर चलने वाले किसी भी टूक टूक स्वामी पर कोई चलान की कार्यवाही नही होगी। जिसको लेकर विधायक शिव अरोरा ने एस एस पी ऑफिस पर ई रिक्शा चालकों के प्रतिनिधि मंडल के साथ एडिशनल एसपी अभय प्रताप व यातायात के प्रमुख अधिकारियो के साथ एक बैठक की।

जिसमें रुद्रपुर यातयात व्यवस्था को ओर कैसे बेहतर किया जाये सभी के सुझावों को सुना और साथ ही साथ सभी यातयात अधिकारियों को स्पष्ट कहा रोड मानकों के अनुसार सही चालको के खिलाफ किसी भी प्रकार की चलान व सीज कार्यवाही न कि जाये , वही टूक टूक चालक भी यातयात व्यवस्था में सहयोग करते हुए अपने अपने बनाये रूट अनुसार चले।