उत्तराखंड : हूटर व पुलिस स्टीकर लगी कार में 25 पेटी शराब बरामद, एक गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 15 अगस्त, 2022

नशे के कारोबारियों के नशीले पदार्थो की सप्लाई के लिए नए नए कारनामे सामने आ रहे है। ऐसा एक मामला कोटद्वार कोतवाली क्षेत्र में सामने आया है जहां पुलिस ने एक स्कार्पियो कार से शराब की 25 पेटियां बरामद की हैं।

कार के आगे-पीछे पुलिस लिखा था व कार सवार हूटर बजाते हुए बाजार से निकल रहे थे। साथ ही कार से उत्तर प्रदेश पुलिस की टोपी और सेना का एक आइकार्ड भी बरामद हुआ। मामले में कार चालक को गिरफ्तार कर दिया गया है, जबकि एक अन्य फरार है।

बाजार चौकी प्रभारी कैलाश चंद्र सेमवाल के नेतृत्व में गठित पुलिस बल ने नजीबाबाद की ओर से हूटर बजाकर झंडा चौक की ओर आ रही डीएल नंबर की एक कार को नजीबाबाद चौक पर रोकने का इशारा दिया। कार चालक ने कार को रोकने के बजाए पटेल मार्ग की ओर मोड़ दिया।

पुलिस टीम ने कार का पीछा किया और हेमवती नंदन बहुगुणा मार्ग पर बालाजी मंदिर के समीप कार को रोकने में कामयाबी पा ली। इस दौरान कार में सवार एक व्यक्ति मौके से भाग गया, जबकि कार चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

कोतवाली प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि कार की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान कार से चंडीगढ़ मार्क की शराब की तीन सौ बोतलें बरामद हुई। साथ ही उत्तर प्रदेश पुलिस की टोपी और सेना का एक आइकार्ड भी बरामद हुआ।

पुलिस ने गिरफ्तार किए कार चालक के पास न तो कार में कागज मौजूद थे और न ही ड्राइविंग लाइसेंस मौजूद था। चालक ने पुलिस को बताया कि रास्ते में पुलिस वाहन को न रोके, इसलिए उन्होंने गाड़ी पर पुलिस लिखवाने के साथ ही हूटर का भी प्रयोग किया।