ऊधमसिंह नगर : किच्छा में दलित युवक की बेहरमी से पिटाई, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर की वायरल, पुलिस ने मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज की खाना पूर्ति।

मीडिया ग्रुप, 22 जून, 2022

रुद्रपुर। ग्राम संजना थाना किच्छा जिला उधम सिंह नगर निवासी युवक द्वारा एसएसपी मंजूनाथ टीसी को प्रार्थना पत्र सौंपकर बताया कि वह निकट के गांव में ईट भट्टे पर डंपर चालक का काम करता है। इस ईट भट्टे पर काम करने वाले इमरान द्वारा उसे जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए बुलाया गया जिस पर एतराज करने पर इमरान द्वारा रंजिश मानते हुए अपने साथी अजमेर और जसपाल के साथ मिलकर उसे जान से मारने की नियत से डंडों से हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया। उसके साथ मारपीट करते हुए उसका वीडियो बना लिया और अब इस वीडियो को अपने साथियों के साथ मिलकर व्हाट्सएप ग्रुप और फेसबुक पर वायरल कर उसे समाज में अपमानित किया जा रहा है।

 

युवक का आरोप है कि उसे दलित समाज का होने के कारण बुरी तरह से मार पीटा गया और समाज में अपमानित करने के लिए उसका वीडियो वायरल किया जा रहा है। एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में कहा कि पुलिस द्वारा मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है जबकि वीडियो में स्पष्ट है कि उसे जान से मारने की नियत से हमला किया गया है। युवक ने एसएसपी मंजूनाथ टीसी को वीडियो दिखाते हुए मुकदमें को उचित धाराओं में कार्यवाही की मांग की है।