फिल्मी दुनिया : कंगना बनी लग्जरी सेडान कार खरीदने वाली पहली भारतीय महिला, खरीदी अब तक की सबसे महंगी कार।

मीडिया ग्रुप, 02 जून, 2022

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की लेटेस्ट फिल्म धाकड़ 20 मई को रिलीज हो गई है। फिल्म मैं कंगना के साथ–साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या भी दिखाई दे रही है। फिल्म भले ही कंगना की रिलीज हुई हो पर इस वक्त वह किसी और बात को लेके चर्चा मैं है। मूवी के एक दिन पहले कंगना ने नई मर्सिडीज मेबैक एस 160 खरीद सकती है।

यह कार खरीदने के साथ ही कंगना यह लक्जरी कार खरीदने वाली पहली भारतीय महिला बन चुकी है। सोशल मीडिया में ऐसी कई तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे कंगना और उनके परिवारजनों कार के बगल में खड़े दिखाई दे रहे है। एक वीडियो में कार की पूजा करती हुई कंगना की मां नजर आ रही है।

मार्सिडिस मेबाक S680 इंडिया में सबसे महंगी है। इस कार का मूल्य 3.20 करोड़ रूप है जो देश मई इंपोर्ट की जा चुकी है। यह कार का मूल्य इंटरनेट पर 2.50 करोड़ आती है। हालाकि कई जगह इस कार का 3.50 करोड़ भी मूल्य बताया जाता है।

हालही मै शाहिद कपूर ने भी मर्सिडीज कार को खरीदा था लेकिन उन्होंने कार का S580 मॉडल खरीदा है। मर्सिडीज S680 को भारत में आयत किया जाता है। इसके इंजिन को 9 स्पीड ऑटोमैटिक गैरबॉक्स के साथ स्टैंडर्ड रूप से जोड़ा गया है, और सभी चार पहियों पर पावर भेजता है।