उधमसिंह नगर : जमीनी विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग में एक की हत्या, परिजनों में कोहराम।

मीडिया ग्रुप, 7 मार्च, 2022

नानकमत्ता। जमीनी विवाद जीजा साले का विवाद इस कदर बढ़ गया कि जीजा ने साले की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए एक को गिरफ्तार कर लिया है। नानकमत्ता से सटे ग्राम बिसौठा में जमीनी विवाद के चलते जीजा ने अपने ही साले को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्यारे हत्या के फरार हो गए।

सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुँच गया और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मृतक के घर में कोहराम मच गया मृतक के बीवी व बच्चो का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने 1 हत्यारोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार निकटवर्ती थानाक्षेत्र अंतर्गत ग्राम बिसौठा कुलदीप सिंह पुत्र निर्मल सिंह गन्ना कटाई के लिये अपने खेत में गए थे, जहां इनका अपने जीजा बलजीत सिंह पुत्र संतोख सिंह से आपसी विवाद हो गया। वहां उसके जीजा के साथ मौजूद सोनू व दो अन्य लोगो ने कुलदीप सिंह को खेत में ही गोली मार दी और फरार हो गए।

घटना की सूचना घर में पहुँचते ही घर में कोहराम मच गया। मृतक के पिता निर्मल सिंह, माता गुरचरण कौर, बीवी गुरप्रीत कौर बच्चे पवनदीप सिंह, सरनजीत सिंह व बेटी रमनदीप कौर का रो रोकर बुरा हाल हो रहा था।

हत्या की सूचना मिलते ही नानकमत्ता थाने से पुलिस बल घटना स्थल पर पहुँच गए व घटना की जानकारी लेते हुए शव को अपने कब्जे में ले लिया व पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या की घटना से गाँव में दहशत का माहोल है। पुलिस तत्परता से हत्यारों की तलाश के लग गई है जिसमें पुलिस ने एक हत्यारे सोनू को गिरफ्तार कर लिया है।