ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर से भाजपा प्रत्याक्षी द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में डोर टू डोर प्रचार अभियान।

मीडिया ग्रुप, 03 फरवरी, 2022

रुद्रपुर। भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा ने ग्राम जाफरपुर में ग्राम प्रधान और पूर्व प्रधान के साथ डोर-टू-डोर जनसंपर्क किया। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी को हर चौखट पर जीत का आशीर्वाद मिला। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे विधायक बनकर विकास में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ेगे।

जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि हमें दोगले चरित्र के लोगों से सावधान रहने की जरूरत है। जो लोग भाजपा को अपनी मां कहते रहे हैं आज वे मां के फैसले की मुखालफत सिर्फ स्वार्थ की खातिर कर रहे हैं।

भाजपा ने जिन्हें सियासी मुकाम दिया और कई बार मौका दिया आज वही लोग भाजपा को भ्रष्ट बताकर अपनी खोखली मानसिकता का सबूत दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा में पार्लियामेंट बोर्ड के अध्यक्ष नरेंद्र मोदी हैं जिनके पास सर्वाधिकार सुरक्षित हैं। कहा कि बहरूपिये की हरकत तो देखिए एक तरफ अप्रत्यक्ष तौर पर नरेंद्र मोदी के फैसले पर बगावत कर दी और भोली भाली जनता को गुमराह करने के लिए मोदी को अपना नेता बता रहा है।

उन्होंने कहा कि यह चुनाव ऐसे लोगों को सबक सिखाने का है जो फिल्मी विलेन की तरह का चरित्र रखते हैं। ऐसे लोग किसी पर भी अभद्र टिप्पणी करने में संकोच नहीं करते और स्वार्थ सिद्ध करने के लिए किसी भी हद तक गिर सकते हैं।

इस दौरान ग्राम प्रधान सरिता बठला , वर्षा बठला , पूर्व प्रधान राजू बठला, वीरबान बत्रा, केवल बत्रा, चौधरी बत्रा, रेशमी पासवान, बाबू हालदार दयाल, ऋचा बटला, राजेश बत्रा, अमन बटला, प्रीतम आहूजा, राधे शयाम अरोरा, सुभाष बत्रा, टोनी शर्मा, सुरेश बत्रा, भूषण बत्रा, बाबूराम चिलाना, हरेंद्र अनेजा, राजेंद्र बत्रा, अभिमन्यु, कीर्तिनुआ, रनजीत तरफ़दार, अशोक बत्रा आदि मौजूद थे।