ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में लोहे की रॉड से हमला कर युवक का पैर तोड़ा, मुकदमा दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 17 दिसंबर, 2021

रुद्रपुर। लोहे की रॉड से युवक पर हमला कर दिया गया। इससे उसके पैर की हड्डी टूट गई। इस मामले में पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने फाजलपुर महरौला निवासी पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक ग्राम फाजलपुर महरौला निवासी पूनम ने बताया कि छह दिसंबर की रात को उसका पति गिरीराज सिंह घर को आ रहे थे। इसी बीच रास्ते में वार्ड नंबर पांच, फाजलपुर महरौला निवासी रोहित ने उनका रास्ता रोक लिया और गाली गलौज करने लगा। पति के विरोध करने पर वह अपने घर की ओर चला गया।

आरोप है कि कुछ देर बाद रोहित अपने साथ नन्हे, अमन, विशाल, पंकज को लेकर घर में घुस आया। इस दौरान उन्होंने उसके पति गिरीराज सिंह की पिटाई कर दी। साथ ही लोहे के रॉड से उसके पति पर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे उसके पति के पैर की हड्डी टूट गई।

शोर शराबा होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए तो आरोपित देख लेने की धमकी देकर फरार हो गए। बाद में उसने अपने पति को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

पूनम की शिकायत पर पुलिस ने रोहित, नन्हे, अमन, विशाल और पंकज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि जांच की जा रही है। इसके बाद आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।