रुद्रपुर : केस वापस नहीं लेने पर युवती को जान से मारने की कोशिश

रुद्रपुर। केस वापस नहीं लेने पर एक व्यक्ति ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवती को जान से मारने की कोशिश की। युवती का आरोप है कि उसके साथ बदसलूकी भी की गयी। यही नहीं उसके पिता को भी जान से मारने की धमकी दी गयी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रम्पुरा निवासी एक युवती ने कोतवाली में दी तहरीर में कहा कि उसने 3 मार्च 2024 को किशन कोली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके चलते वह 1 माह के लिए जेल भी गया था। लेकिन जब से वह जेल से आया है तब से आये दिन उसे परेशान कर रहा है। उसके हौंसले इतने बुलंद है कि वह केस वापिस लेने के लिए परिवार को जान से मारने की धमकी देता है।

युवती का आरोप है कि 21 जून शाम छह बजे युवक कार लेकर आया। कार में 3-4 अन्य लोग भी सवार थे। उक्त लोगों ने कार उस पर कार चढ़ाने की कोशिश की किसी तरह वह बचकर वहां से निकली। इसके बाद 31 जून 2024 को नये नंबरों से कॉल करके गाली गलौच और धमकी देते हुए कहा कि अगर केस वापिस नहीं लिया तेरे पिता को मार दूंगा। इसके बाद युवक द्वारा भेजे गये कुछ लोग उसे रास्ते में परेशान करने लगे।

बीती एक सितम्बर को 3–4 लोग आये और उनमें से एक ने युवती में कपड़े फाड दिये। एक अन्य युवक ने गन दिखाते हुए कहा कि यह आखिरी चेतावनी है केस वापस ले ले। वरना तुझे और तेरे परिवार को मार दूंगा। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।