Trending: स्कूल की लड़कियों ने सड़क को बनाया जंग का अखाड़ा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर लड़ाई-झगड़े के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दो लड़कियां स्कूल की ड्रेस में सड़क पर लड़ती नजर आ रही हैं। वीडियो को देख आप भी हैरान हो जाएंगे। आइए आपको भी दिखाते हैं स्कूल की लड़कियाें के झगड़े का ये वीडियो-

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की ने सामने वाली छात्रा का बैग पकड़ा हुआ है और वह जबरन उसमें कुछ चेक कर रही है। ऐसे में पास में खड़ा शख्स उनसे सवाल करता है कि आपस में लड़ क्यों रही हो, लड़की जैसे ही जवाब देने लगती है, बैग चेक कर रही लड़की सामने से उसे थप्पड़ जड़ देती है। इसके बाद सामने वाली छात्रा भी दूसरी लड़की का गिरेबान पकड़कर उसके मुंह पर जोरदार तमाचा रसीद कर देती है। इसके बाद वह दोनों एक दूसरे के बालों को नोचना शुरू कर देते हैं। भला हो बीच में आई एक तीसरी लड़की का जिसने वक्त रहते यह लड़ाई छुड़वा दी।

सड़क पर लड़ती नजर आईं स्कूल की लड़कियाें के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक हजारों लोगों ने देखा और लाइक किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘म्हारी छोरियां छोरों से कम है के’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘क्या हो गया भाई, बॉयफ्रेंड की लड़ाई है क्या’।