रुद्रपुर : विद्यालय गेट पर छात्र पर किया जानलेवा हमला

रुद्रपुर। जनता इंटर कॉलेज के गेट पर आपस में झगड़ा कर रहे कुछ युवकों ने विद्यालय से बाहर निकल रहे छात्र पर जानलेवा हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसे उपचार के लिए चिकित्सालय भर्ती कराया गया है। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

नई बस्ती खेड़ा निवासी ने बताया कि 15 अगस्त को प्रातः 11.30 बजे उसका पुत्र अमन भारती जो जनता इंटर कॉलेज में कक्षा 12 में पड़ता है विद्यालय से निकल रहा था। उस समय विद्यालय के गेट पर जनता इंटर कॉलेज के छात्रों के दो गुटो के मध्य झगड़ा चल रहा था। उक्त छात्र अपने साथ डंडे , ब्लेड , चाकू आदि लेकर झगड़ा कर रहे थे उनमें से तीन चार लडको ने उसके पुत्र को ईट मार दी जिससे उसका माथा फट गया तथा नाक पर भी चोट आई है।

पुत्र का मित्र आशु उसको बचाने गया तो उक्त लडको ने आशु के हाथ पर ब्लेड से हमला कर उससे घायल कर दिया भीड़ इक्कठा होने पर उक्त लड़के पुत्र को जान से मारने की धमकी देते हुए वहा से भाग खड़े हुए। उक्त घटना विद्यालय गेट के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई है। घायल पुत्र अमन को निजी अस्पताल ले जाया गया जहां हालत गंभीर देखते हुए सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय में भरती है जहां उसका इलाज चल रहा है।