रुद्रपुर : दुकानदार ने चोरी के शक में एक युवक को बेरहमी से पीटा, डंडे से फोड़ा सिर

रुद्रपुर। आदर्श कालोनी क्षेत्र में एक दुकानदार ने चोरी के शक में एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। यही नहीं डंडे से उसका सिर फोड़ दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। एसएसपी ने मामले का संज्ञान लेते हुए एसएचओ को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर आदर्श कालोनी में एक दुकानदार ने एक युवक को चोरी के शक में पकड़ लिया। इसके बाद दुकानदार ने दुकान के बाहर उसको लात घूसों से पीटना शुरू कर दिया। युवक की पिटाई होती देख वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। कुछ लोगों ने दुकानदार को समझाने की कोशिश की, मगर वह नहीं माना। दुकानदार का मन नहीं भरा तो उसने दुकान पर रखा डंडा निकालकर युवक के सिर पर मार दिया

इससे वह लहुलुहान हो गया। इस दौरान वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने मोबाइल से घटना का वीडियो बना दिया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यह वीडियो एसएसपी तक भी पहुंच गए। एसएसपी डॉ. मंजुनाथ टीसी ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है। एसएचओ रुद्रपुर को पीड़ित का मेडिकल कराने और एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं। पिटाई करने वाले को पकड़ने और डंडा बरामद करने को भी कहा गया है। वीडियो में दिख रहा युवक मानसिक रूप से बीमार लग रहा है।