Viral Video: आईफोन लेकर भीख मांगता नजर आया बच्चा, सच जानकर घूम जाएगा दिमाग

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं। इनमें से कई वीडियो इतने मजेदार होते हैं कि उन्हें देखकर हंसी रोक पाना भी मुश्किल हो जाता है, लेकिन कई वीडियो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप सोचने पर मजबूर हो जाते हैं। हाल ही में मध्यप्रदेश के सतना से सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आया है, जिसमें आईफोन लेकर एक बच्चा भीख मांगता नजर आ रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो-

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सतना शहर के चौपाटी में भीख मांगते बच्चे के हाथ में आईफोन देख वहां खड़े लोग हैरान रह गए। बच्चे के हाथ में आइफोन देखा तो वहां मौजूद आसपास के लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। इस बीच उस बच्चे के हाथ में आईफोन देखकर एक लड़की ने पूछा कि यह आइफोन किसका है। तब बच्चे ने जवाब देते हुए कहा कि यह आइफोन मेरा है। बच्चे के मुंह से यह जवाब सुनते ही लोगों दंग रह गए। इस दौरान भीड़ में मौजूद एक लड़की ने उस भिखारी बच्चे का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इसके बाद देखते ही देखते वीडियो वायरल होने लगा।

भीख मांगते बच्चे के हाथ में आईफोन के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @bihariboysthings नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक कई लोग देख चुके हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘सतना प्रगति पर चल रहा है’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘गर्व है हमे सतना के भिखारी पर’।