रुद्रपुर : महिला पुलिसकर्मी के पति ने फांसी लगाकर दी जान

रुद्रपुर। पीएसी में तैनात महिला पुलिसकर्मी के पति ने अज्ञात कारणों के चलते घर में फांसी लगा ली। परिजन उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गये जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक का विवाह हुए अभी एक वर्ष भी पूरा नहीं हुआ था।

मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने जिला चिकित्सालय पहुंचकर परिजनों से आवश्यक जानकारी ली और शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। जानकारी के अनुसार आदर्श कालोनी निवासी का विवाह गत वर्ष मई माह में रामनगर निवासी महिला से हुआ था। महिला वर्तमान में 31 वाहिनी पीएसी में तैनात है।

बताया जाता है कि शनिवार को करीब साढ़े छह बजे महिला अपने पति के साथ स्कूटी पर सवार होकर बाजार से सामान लेकर घर आई थी। घर पहुचने के बाद पति घर के दो मंजिल पर जाकर कमरे में आराम करने लगा। करीब एक घंटे बाद जब उसके पिता उसे बुलाने ऊपर कमरे में गये तो वहां पुत्र को फांसी पर लटका देख हक्केबक्के रह गये।

उन्होंने आवाज देकर परिजनों को वहां पर बुला लिया। आनन फानन में युवक को फांसी से उतार कर परिजन उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले गये। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने जिला चिकित्सालय पहुंचकर परिजनों से आवश्यक जानकारी ली और शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बताया जाता है कि अभी महिला की कोई संतान नहीं है। घटना से जहां परिजनों में कोहराम मचा हुआ है वहीं पीएसी परिसर में भी शोक की लहर व्याप्त है।