Viral Marksheet: पिताजी रोज बोलते थे पास हो जाओ, बेटे ने पापा की 10वीं की मार्कशीट सोशल मीडिया पर कर दी वायरल

Viral Marksheet: हर माता-पिता की चाहत होती है कि उसके बच्चे परीक्षा में अच्छे नंबरों से पास हों। माता-पिता अपने बच्चों को पढ़ने की सलाह देते हैं। अगर बच्चा पढ़ाई नहीं करता है, तो वो अपना गुस्सा भी जाहिर करते हैं। एक पिता ने भी अपने बच्चों को कहा कि तुम पास हो जाओ, लेकिन बेटे ने ऐसा कुछ किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक मार्कशीट वायरल हो रही है। सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म एक्स पर एक शख्स ने 10वीं की मार्कशीट पोस्ट की है। इसके कैप्शन में उसने लिखा है, पिता जी की मार्कशीट मिल गई। इस वायरल वीडियो में शख्स बता रहा है कि उसके पिताजी उसे बार-बार पास होने के लिए कहते थे। अब मुझे उनकी मार्कशीट मिल गई है। इसके बाद शख्स ऐसा कुछ कहता है, जिसे सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

एक्स पर इस मजेदार वीडियो को @desi_bhayo88 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 3 लाख 91 हजार लोग देख चुके हैं, जबकि करीब 5 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। एक यूजर ने लिखा- इसीलिए तो तुमको कह रहे हैं कि पास हो जाओ।

एक दूसरे शख्स ने लिखा, मैंने भी अपने पापा की मार्कशीट देखी है। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इस वीडियो में मार्कशीट और मीम्स देखने के साथ ही एक लड़के की आवाज सुन सकते हैं।

वीडियो में शख्स को कहते हुए सुना जा सकता है कि दोस्तों हमारे पिताजी हमको बहुत चिल्लाते थे कि पास हो जाओ, पास हो जाओ… और ये देखिए, 10वीं में जितने भी विषय हैं सबमें फेल हो गए थे। उनकी यह मार्कशीट है देखिए।