Viral Video : गाड़ी का टूट गया हैंडल तो शख्स ने क्लच हाथ में लेकर चलाई बाइक, वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हैं। यहां तक कि लोग अपनी जान को भी खतरे में भी डालने से नहीं चूक रहे हैं। अब एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक लड़का सड़क पर बाइक दौड़ा रहा है और उसका क्लच टूटा हुआ है। वह क्लच को हाथ में पकड़कर बाइक दौड़ाता दिख रहा है। यह भले ही मजेदार लगे, लेकिन दूसरों के लिए जानलेवा साबित हो सकता है।

सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म इंस्टाग्राम पर @khamosh_ladka_0008 नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवक बाइक चलाता दिख रहा है। देखा जा सकता है कि युवक काफी भीड़भाड़ वाले गली-मोहल्ले में सड़क पर बाइक दौड़ा रहा है।

उसकी बाइक के हैंडल का बायां भाग यानी क्लच वाला हिस्सा टूटा है जिसे उसने अपने बाएं हाथ में पकड़ रखा है। दाएं हाथ से वो एक्सलरेटर घुमाता दिख रहा है। हैंडल को हाथ में पकड़कर वो उसी तरह क्लच दबा रहा है। उसके जुगाड़ की तारीफ की जा सकती है, लेकिन ऐसा करना खतरनाक भी है। वीडियो में उसके सामने कुछ बच्चे भागते दिख रहे हैं और गाड़ी धीमी करने के लिए वो उसी प्रकार क्लच दबाकर गाड़ी में ब्रेक लगा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Faeem Malik (@khamosh_ladka_0008)

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को एक करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि लाखों लोगों ने इसे लाइक किया है। इसके साथ ही लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, भाई तू हैवी ड्राइवर है। सोशल मीडिया पर लोग हैवी ड्राइवर उन चालकों को कहते हैं, जिन्हें गाड़ी चलाने में महारथ हासित होती है और मुश्किल परिस्थितियों में भी अच्छे से गाड़ी चला लेते हैं। इस वीडियो पर लोग तरह-तरह कमेंट्स कर रहे हैं।