हल्द्वानी में आरटीओ ऑफिस के पास खड़ी बस में अचानक लगी आग

हल्द्वानी: आरटीओ ऑफिस के पास में रोड पर खड़ी बस में अचानक आग लगने से अफरा तफरी का माहौल बन गया. बस में आग लगते ही इसकी सूचना लोगों ने दमकल विभाग को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया है. गनीमत रही कि बस में कोई यात्री सवार नहीं था, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था.

बताया जा रहा की घटना देर रात करीब 11:00 के आसपास की है. जानकारी के मुताबिक हल्द्वानी से रुद्रपुर स्थित सिडकुल कंपनी में श्रमिकों को लाने ले जाने वाली बस सड़क किनारे खड़ी थी. तभी बस में अचानक आग लग गई. बस में अचानक आग लगते ही स्थानीय लोगों ने आग को बुझाने का प्रयास किया. लेकिन आग अधिक होने के चलते उस पर काबू नहीं पाया जा सका.

बीच सड़क पर बस धू धू कर जलने लगी.स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना आरटीओ, चौकी पुलिस और दमकल विभाग को दी. बस में आग लगने की सूचना मिलती ही पुलिस चौकी में हड़कंप मच गया. जिसके बाद मौके पर पुलिस के साथ ही दमकल विभाग के कर्मी पहुंच गए. दमकल टीम ने आग बुझाना शुरू किया. कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने बस में लगी आग पर काबू पाया.

अग्निशमन अधिकारी हल्द्वानी मनिंदर पाल सिंह ने बताया कि सूचना के बाद अग्निशमन की गाड़ी ने आग पर काबू पाया है. आग लगने के कारणों पता नहीं चल पाया है. प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि बस सड़क के किनारे कई दिनों से खड़ी थी जिसमें आग लगी है.