रुद्रपुर : रोडवेज बस डिपो की टक्कर से महिला-पुरुष की हालत गंभीर

रुद्रपुर। रोडवेज बस डिपो की टक्कर से बाइक सवार एक बुजुर्ग महिला व पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत बताते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बगवाड़ा स्थित रॉयल रेजिडेंट निवासी शिवम मलिक ने बताया कि 18 जनवरी की दोपहर साढ़े बारह बजे उसकी मां शशि बाला और जीजा ओमवीर सिंह अपनी बाइक से सरकारी अस्पताल दवा लेने जा रहे थे कि अचानक नगर निगम के सामने तेज रफ्तार से आ रही टनकपुर रोडवेज डिपो की बस ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसकी वजह से मां का हाथ टायर के नीचे आने से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं पैर भी टूट गया।

इसके अलावा जीजा को गंभीर चोटें आने से दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने हालत नाजुक बताते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। शिकायतकर्ता ने रोडवेज बस चालक पर लापरवाही व तेज गति से वाहन का संचालन करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।