तीनों कृषि कानूनों की वापिसी की मांग को लेकर किसानों द्वारा भारत बंद में ट्रेड यूनियनों से मांगा समर्थन।

मीडिया ग्रुप, 22 सितंबर, 2021

संयुक्त किसान मोर्चा के पदाधिकारियों ने ट्रक यूनियन, टेंपो यूनियन, विभिन्न संगठनों व राजनिक दलों से भी भारत को बंद के लिए समर्थन मांगा। तीनों कृषि कानूनों को निरस्त करने समेत किसानों के विभिन्न मुद्दों की अनदेखी के खिलाफ 27 सितंबर को आहूत भारत बंद को लेकर मंगलवार को संयुक्त किसान मोर्चा ने विभिन्न संगठनों के लोगों के साथ बैठक की।

संयुक्त मोर्चा के पदाधिकारियों ने भारत बंद को सफल बनाने के लिए ट्रेड यूनियनों समेत मौजूद सभी संगठनों से समर्थन मांगा।

आवास विकास स्थित गुरुद्वारे में आयोजित संयुक्त किसान मोर्चा बैठक में किसानों के विभिन्न मुद्दों पर गहरी चर्चा हुई। जिसमें ट्रेड यूनियन पदाधिकारियों, व्यापारियों व राजनीतिक दलों के सदस्यों समेत विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी भी शामिल रहे।

मोर्चा के पदाधिकारियों ने ट्रक यूनियन, टेंपो यूनियन, विभिन्न संगठनों व राजनिक दलों से भी भारत को बंद के लिए समर्थन मांगा।

संयुक्त मोर्चा के लोगों ने कहा कि सभी मिलकर भारत बंद को सफल बनाएंगे। देश में आज अन्नदाता की घोर अनेदखी हो रही है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वहां पर तरविंदर सिंह मारवाह, सलविंदर सिंह कलसी, कर्म सिंह पड्डा, दलजीत सिंह, साहब सिंह सेखो, जगरूप सिंह, संजय जुनेजा, गुरमीत सिंह, सीपी शर्मा, मुकेश चावला, जगदीश तनेजा आदि मौजूद रहे।