रूद्रपुर : घर में जेवरात व नगदी समेत लाखों की चोरी।

मीडिया ग्रुप, 12 दिसंबर, 2022

रुद्रपुर। रम्पुरा में चोरों ने एक घर में धावा बोलकर लाखों रुपए के जेवर व हजारो की नगदी पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की अंजाम देने वाले युवक की फुटेज सीसी टीवी कैमरे में कैद हुयी है। पुलिस ने मौका मुआयना कर चोर की तलाश शुरू कर दी है।

रम्पुरा वार्ड नंबर 21 में अटरिया मंदिर के आगे रामकुमार ठेकेदार का घर है और उसी में ही उमेश कन्फेक्शनरी एंड वर्कर्स के नाम से दुकान भी है। रामकुमार के दो पुत्र है जो साथ में ही रहते हैं। रामकुमार का बड़ा पुत्र महेन्द्र बिलासपुर रोड पर एक पेट्रोल पंप पर काम करता है।

बीती रात परिवार के सदस्य घर में ऊपर सो रहे थे तभी रात लगभग 2 से 3 के बीच घर के पीछे से दिवार फांदकर एक अज्ञात युवक घर में घुसा और एक कमरे में जाकर अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखी 90 हजार की नगदी के अलावा 4 तोला सोने के जेवर, 500 ग्राम चांदी, कपड़े, एक बाल्टी सिक्के, 1 गुल्लक, पीतल की मूर्तियां, चांदी के सिक्के व कुछ अन्य सामान चोरी कर पीछे से भाग गया।

रामकुमार के घर में कैमरे लगे हुए हैं जिसमें युवक के भागने की हरकत व घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है। सुबह महेंद्र पेट्रोल पंप से नाइट डड्ढूटी करके वापस आया तो उसने कमरे का सामान इधर-उधर पड़ा देखा और परिवार वालों को उठाया। चोरी का पता लगने पर परिवार में हड़कम्प मच गया।

आसपास के लोग भी एकत्र होने शुरू हो गए उसके बाद रम्पुरा चौकी पुलिस को सूचना दी। रम्पुरा चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया और पूरी घटना की जानकारी ली। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे चेक किए।

पुलिस सीसी टीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर चोर की तलाश में जुट गयी है। गृह स्वामी रामकुमार के मुताबिक चोर घर से करीब 4 से 5 लाख का माल लेकर गया है।