उधमसिंह नगर : विश्व हिन्दू परिषद की कार्यकारिणी का गठन, जानें किसी मिली क्या जिम्मेदारी।

विश्व हिन्दू परिषद की गदरपुर कार्यकारिणी का गठन, सन्दीप गुम्बर बने नगर मंत्री।

मीडिया ग्रुप, 26 अगस्त, 2022

गदरपुर। विश्व हिन्दू परिषद की कार्यकारिणी गठन को लेकर क्षेत्रीय समाज सेवी एवं विश्व हिन्दू परिषद के संरक्षक डॉ विनोद शर्मा की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में पहुँचे संगठन के जिला मंत्री राजेन्द्र मेहरा द्वारा नगर इकाई की कार्यकारिणी का गठन करते हुए हरीश जेटली को विश्व हिन्दू परिषद के नगर अध्यक्ष एवं सन्दीप गुम्बर को नगर मंत्री का दायित्व सौपते हुए एक सप्ताह में नगर इकाई के कार्यकारिणी के विस्तार किये जाने के लिए निर्देशित किया।

वही जिला मंत्री राजेन्द्र मेहरा द्वारा विश्व हिन्दू परिषद के इतिहास को विस्तार से बताते हुए बताया कि यह संगठन 2024 में अपने 60 साल पूरे करने जा रहा है और जन्माष्टमी पर्व पर इस संगठन की शुरवात की गई थी इकाई के निमित लगातार कार्यकारिणी का गठन करते हुए सक्रिय लोगो को जिम्मेदारी सौंपी जा रही है।

वही उन्होंने कहा नगर इकाई के सही दिशा में कार्य करने एवं संगठन की मजबूती के लिए डॉ विनोद शर्मा संरक्षक के रूप में साथ रहेंगे। नवनियुक्त अध्यक्ष हरीश जेटली द्वारा बताया गया कि 3 सितम्बर दिन शनिवार को बैठक आहूत कर कार्यकारिणी का विस्तार किया जाएगा।

इस दौरान नगर अध्यक्ष हरीश जेटली, नगर मंत्री सन्दीप गुम्बर, डॉ विनोद शर्मा, नरेश हुड़िया, हरलोक नामधारी, राकेश भुड्डी,जसवीर चीमा, चंकित हुड़िया,हर्षित पोपली,शुभम ठाकुर,मंजीत सिंह,केतन ग्रोवर,मदन लाल हुड़िया ,मनोज गिरी,निशांत सिंघल,विपुल प्रजापति, ओम प्रकाश सैनी,चन्द्रपाल सैनी, मौजूद रहे।