उधमसिंह नगर : चुनाव में भाजपा का समर्थन करने पर मुस्लिम परिवार पर जानलेवा हमला

मीडिया ग्रुप, 07 अप्रैल, 2022

रूद्रपुर। विधानसभा चुनाव में भाजपा का समर्थन करना एक मुस्लिम परिवार को भारी पड़ गया। मोहल्ले के कुछ लोगों ने परिजनों पर जानलेवा हमला कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। वही हमलावरों पर जेवर लूट ले जाने का भी आरोप लगाया गया है। घटना की रपट दर्ज करा दी गई है।

दर्ज रिपोर्ट में परवीन जहां पत्नी अनीस मियां निवासी भूतबंगला वार्ड न 20 का कहना है कि उसका पति अनीस भारतीय जनता पार्टी का पदाधिकारी है तथा समस्त परिवार भारतीय जनता पार्टी को सहयोग करता है। विधानसभा चुनाव में उसके परिवार ने बीजेपी के लिए बड़ चढ़ कर भाग लिया था। जिससे उसके आस पड़ोस के मुस्लिम समाज के लोग नाराज हो गए थे तथा उससे रंजिश रखने लगे थे।

परवीन का कहना है 5 अप्रैल की शाम वह पति अनीस मियां अपनी दुकान के आगे खड़े थे। तभी मोहल्ले के निवासी युनुस उसकी पत्नी रेशमा और युनुस का भाई इरफान और दो अन्य व्यक्ति लाठी डंडों व धारदार हथियारों के साथ आये और कहने लगे तुमने बीजेपी का साथ दिया है। इस बात का सबक सिखायेंगे।

यह कहते हुए उन्होंने हमला कर दिया। जिससे उसे व उसके पति को गम्भीर चोटें आईं। हमलावर उसके कानों की वालिया भी ले गए। उस समय मोहल्ले वालों ने रिपोर्ट लिखवाने के लिए नहीं आने दिया। परवीन का आरोप है जब वह उपचार कराने चिकित्सालय गई थी तो कुछ लोगों ने घर में आकर बच्चों से मारपीट कर धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।