हल्द्वानी में चार दोस्तों की कार दुर्घटना में मौत, पांचवा गंभीर।

मीडिया ग्रुप, 15 फरवरी, 2022

हल्द्वानी। सड़क हादसे में सोमवार देर रात करीब 1.30 बजे हल्द्वानी के चार दोस्तों दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में घायल पांचवें की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे एसटीएच में भर्ती कराया गया है। मौत के बाद से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

पुलिस के अनुसार सोमवार रात कार्तिक डोभाल, चित्रेश गुप्ता निवासी बद्रीपुरा, अक्षय अहुजा निवासी पीली कोठी व प्रियांशु अपने दोस्त कमलेश पांडेय के साथ कार से शहर घूमने निकले। कुंवरपुर चौराहा स्थित सरोवर एंड स्वीट रेस्टोरेंट के पास आम के पेड़ से उनकी तेज रफ्तार कार टकरा गई। इससे कार के परखच्चे उड़ गए। एक्सीडेंट की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गए।

सूचना पर काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को लेकर शहर के एक निजी अस्पताल में पहुंचे, जहां डाक्टरों ने कार्तिक डोभाल, चित्रेश गुप्ता, अक्षय अहुजा व प्रियांशु बिष्ट को मृत घोषित कर दिया। कमलेश पांडेय को गंभीर हालत में एसटीएच रेफर कर दिया।

पुलिस ने देर रात हादसे की खबर चित्रेश गुप्ता के स्वजनों को दी। इस पर पूरा परिवार एसटीएच उमड़ पड़ा। बेटे का शव देख मां चरणजीत गुप्ता बेसुध हो गईं। स्वजनों ने उन्हें किसी तरह से संभाला। उन्हें जब भी होश आता वह चित्रेश का नाम लेकर फिर बेहोश हो जातीं। इस बीच एसटीएच इमरजेंसी में मौजूद सभी लोगों की आंख नम हो गई।

स्वजनों के अनुसार चित्रेश जब घर से निकल रहा था तो उन्होंने चुनाव का हवाला देकर उसे रोका था। लेकिन दोस्तों का हवाला देकर वह बाहर आ गया। मां को बताया कि बस आधे घंटे में ही लौटा आऊंगा। लेकिन घर पहुंची तो उसकी मौत की खबर।