उधम सिंह नगर : किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो किया वायरल

उधम सिंह नगर। एक गांव में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपी की ओर से वीडियो वायरल करने पर पिता ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। इधर कुछ लोग मामले को पंचायत कर निपटाने की कोशिश कर रही है। एक युवक की ओर से वीडियो वायरल करने का मामला भी प्रकाश में आया है। वहीं बताया जा रहा है अब मामले को पंचायत में निपटाने का प्रयास किया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार काशीपुर में पांच सितंबर को एक गांव के व्यक्ति ने आईटीआई थाना में एक युवक और तीन किशोरों के खिलाफ बेटी के साथ दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने बताया कि बेटी ने उसी दिन उन्हें घटना की जानकारी दी थी लेकिन समाज के डर से वे शिकायत करने से बच रहे थे। इसी बीच एक आरोपी ने वीडियो वायरल कर दी तो पिता ने शिकायत दर्ज कराई।

आईटीआई थाना पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। सूत्रों ने बताया कि घटना में शामिल चारों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। जिस मकान में किशोरी से दुष्कर्म की बात कही जा रही है, वह एक आरोपी का है। कुछ लोग केस दर्ज होने के बाद अब इस मामले को पंचायत में निपटाने का प्रयास कर रहे हैं।

पॉक्सो समेत विभिन्न धारा केस पंजीकृत कर लिया गया है। साथ ही किशोरी का मेडिकल कराकर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

 – अभय सिंह, एसपी