Trending: एयरपोर्ट पर महिला ने सूटकेस के साथ किया कुछ ऐसा, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

सोशल मीडिया पर अक्सर ही हाइपर-रियलिस्टिक केक वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन वीडियो में केक को वास्तविक वस्तुओं की तरह बनाया जाता है, जो वास्तव में बहुत यूनिक होता है। इसी से संबंधित एक एयरपोर्ट का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला एयरपोर्ट पर सूटकेस को ही खाने लगती है, जिसे देखकर आस-पास मौजूद लोग पहले तो हक्के- बक्के हो जाते हैं, और फिर देखकर इसका आनंद लेने लेते हैं। इस वीडियो में मौजूद महिला बहुत हास्यजनक तरीके से सबसे आखों से ही संवाद कर रही है। आइए इस रोचक वायरल वीडियो के बारे में विस्तार से जानते हैं।

इस वीडियो में महिला को अपने सूटकेस के साथ एयरपोर्ट पर घूमते देखा जा सकता है। वैसे तो शुरू में सब कुछ सामान्य ही दिखता है लेकिन ट्विस्ट तब आता है जब वह अपने सामान यानी सूटकेस को ही अपना आहार समझ लेती है और खाना शुरु कर देती है। जी हां, आपने सही सुना, वह महिला एयरपोर्ट पर मौजूद सभी यात्रियों के सामने ही सूटकेस वाला केक नोच कर खाना लगती है। जिसे देखकर आसपास के लोगों के चेहरों पर चौंका देने वाला भाव आता है। जबकि कुछ लोग ऐसे भी दिख रहे हैं जो इस प्रैंक को पकड़ लिए और मुस्कुराने लगते हैं, वहीं कुछ अन्य लोग इस असामान्य व्यवहार से स्तब्ध हो जाते हैं। आइए इस वीडियो को आपको भी दिखाते हैं…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mayara Carvalho (@mayaracarvalho)

यह वीडियो पुर्तगाल के एक इंफ्लुएंसर का है, जिसे इंस्टाग्राम पर @mayaracarvalho नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस क्लिप को खबर लिखने तक 3 करोड़ 70 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जिसे लगभग 9 लाख लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो को बहुत लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।