रुद्रपुर: नमाज पढ़कर लौटे व्यक्ति और उसके परिवार पर हुए जानलेवा हमले के मामले में मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर। नमाज पढ़कर लौटे एक व्यक्ति और परिवार को कुछ लोगों ने पीट दिया। आरोप है कि पीड़ित की पत्नी के गले से सोने की चेन लूटी गई। अदालत के आदेश पर पुलिस ने 17 नामजद और सात अज्ञात पर केस दर्ज किया है।

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट न्यायालय में दिए प्रार्थना पत्र में पहाड़गंज निवासी नवाब ने कहा है कि बीते 21 मार्च की शाम वह नमाज पढ़कर मस्जिद से अपने घर पहुंचा। आरोप है कि इस बीच घात लगाये बैठे असगर, छोटे अबरार, जावेद टुकटुक वाला, शाकिल, नन्हे, फैसल, इक्लास, अखलाक, साहिल, इशरत, मारूफ, मकसूद, सलमान, अमन, अमीर अहमद, नाजिश और छह अन्य लोग उनके घर में घुस गए।

आरोपियों ने तलवार व डंडों से हमला कर दिया। इसमें उनके सिर, कमर, हाथ- पैरों पर चोटें आई हैं। उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर उनकी पत्नी, बेटे रिजवान, फैजान, बिलाल बचाने आ गए। इस पर हमलावरों ने उन्हें भी पीट दिया। आरोप है कि उनकी पत्नी को पीटा गया और स्त्री लज्जा भंग की गई। आरोपियों ने पत्नी के गले से सोने की चेन खींच ली थी।

21 मार्च को उन्होंने रंपुरा चौकी में तहरीर दी थी, लेकिन चौकी प्रभारी ने नहीं लिया था। इसके बाद उन्होंने डाक से एसएसपी को प्रार्थना पत्र भेजा था, मगर कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद उनको न्यायालय की शरण लेनी पड़ी थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी।