स्वतंत्रता दिवस पर स्कूल में लड्डू न मिलने पर टीचर के साथ मारपीट

मीडिया ग्रुप, 16 अगस्त, 2024

स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को हर तरफ उल्लास का माहौल था। स्कूल कॉलेजों में बच्चे सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग ले रहे थे। सभी जगह ध्वजारोहण किए गये और बच्चों को मिठाइयां बांटी गई। लेकिन बिहार के बक्सर जिले के एक गांव में एक छात्र ने पहले शिक्षक के साथ दुर्व्यवहार किया और फिर उनकी पिटाई कर दी। पिटाई की वजह बहुत ही हास्यास्पद है।

छात्र का आरोप है कि उसे मिठाई नहीं दी गई। उसने पूछा कि उसे मिठाई क्यों नहीं दी गई। दरअसल बक्सर जिले के एक स्कूल में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ध्वजारोहण के बाद सभी छात्रों को लड्डू दिए जा रहे थे। इसी दौरान अचानक लड़का वहां आया और शिक्षकों से लड़ने लगा। उसका आरोप था कि उसे लड्डू नहीं दिया गया है। शिक्षकों से कहासुनी करने के बाद आरोपी लड़का वहां से चला गया।

बाद में उसने गांव के पास दो शिक्षकों की पकड़कर पिटाई कर दी। इस मामले शिक्षकों का कहना है कि आरोपी लड़का उनके स्कूल का छात्र नहीं है। वह वहां उत्पात मचाने के लिए आया था।

इस बारे में स्थानीय पुलिस ने मीडिया से कहा कि उन्हें शिक्षकों की पिटाई की जानकारी है, लेकिन अभी तक शिक्षकों ने कोई शिकायती पत्र नहीं दिया है। पत्र मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। इस घटना की पूरे गांव और आसपास के क्षेत्रों में जमकर चर्चा हो रही है।