उधमसिंह नगर : ग्राम प्रधान परिवार और पड़ोसी के बीच चलीं लाठियां और पत्थर, जमकर किया हंगामा; पुलिस ने भीड़ को खदेड़ा

उधमसिंह नगर। बाजपुर में पुराने मामले को लेकर ग्राम प्रधान के परिजनों और पड़ोस में रहने वाले परिवार के बीच जमकर लाठियां और ईंट-पत्थर चल गए। मारपीट में प्रधान की पत्नी, माता सहित पांच लोग घायल हो गए। दूसरे पक्ष के लोग भी घायल हुए हैं। दोनों पक्षों के समर्थकों ने कोतवाली में हंगामा किया। पुलिस ने जमीन पर लाठियां फटकार कर भीड़ को खदेड़ा।

शुक्रवार देर शाम ग्राम रानी नांगल के प्रधान सरताज के परिवार और पड़ोस में रहने वाले संदीप के परिजनों के बीच पुराने मामले को लेकर कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग आ धमके। दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठियां और ईंट-पत्थर चले।

प्रधान सरताज ने बताया कि आरोपी लाठी, ईंट, पत्थर और तमंचा लेकर जबरन घर में घुस गए। आरोपियों ने परिजनों के साथ मारपीट की। मारपीट में उसकी वृद्ध माता, उसकी पत्नी, भाभी, भाई और भतीजा घायल हो गया। संदीप पक्ष के लोगों को चोटें आई हैं।

घटना को लेकर दोनों पक्षों के लोग कोतवाली पहुंचे। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए हंगामा किया। पुलिस ने जमीन पर लाठियां फटकार कर भीड़ को खदेड़ दिया। एसएसआई विनोद फर्त्याल ने बताया कि प्रधान के पड़ोसी ने गांव में गंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी। इसी को लेकर विवाद हुआ है। कोतवाल नरेश चौहान ने बताया दोनों पक्षों की तहरीर प्राप्त हुई है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।